Monday, November 24, 2008

न्यूज चैनल कार्यक्रम को िकस तरह खींचते हैं, अगर आपने स्टार न्यूज का कार्यक्रम कौन बनेगा मुख्यमंत्री कार्यक्रम देखा हो तो आप आसानी से इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं। प्रोग्राम के संचालक दीपक चौरसिया जी ने िजस खूबसूरती के साथ पूरी िदल्ली की समस्याओं को एक नयी दुल्हन के श्रंगार में ढक िदया ये देखने वाली बात थी। दीपक जी ने दुल्हन रािगनी को िदल्ली की एक आम महिला बताकर उनकी समस्याओं की िबसात बैठा दी और उसी पर पूरे एक घंटे का कार्यक्रम खींच िदया गया। िजस रािगनी को केन्द्र में रखकर िदल्ली के आम लोगों की समस्याओं पर एक घंटे तक चर्चा की गई, वो िदल्ली के एक अिभजात्य वर्ग की महिला थी, जो एसी के घर में सोते हैं और एसी की गाड़ी में सफर करते हैं उन्हें इस बात का क्या एहसास होगा िक एसी के बाहर की हवा कैसी है।

8 comments:

Udan Tashtari said...

हिन्दी चिट्ठाजगत में आपका हार्दिक स्वागत है. नियमित लेखन के लिए शुभकामनाऐं.

एक निवेदन: कृप्या वर्ड वेरीफिकेशन हटा लें तो टिप्पणी देने में सहूलियत होगी.

Unknown said...

अच्छा लिखा है, कुछ अक्षर कटे-कटे से दिख रहे हैं, इसे देखिये एक बार… ब्लॉग जगत में आपका हार्दिक स्वागत है, एक अर्ज है कि वर्ड वेरिफ़िकेशन हटा दें, यह व्यवधान उत्पन्न करता है… मेरी शुभकामनायें…

Amit K Sagar said...

sahi kah rhe ho!
स्वागत है आपका.

ज्योत्स्ना पाण्डेय said...

चिट्ठाजगत में आपका हार्दिक अभिनन्दन है, आपकी लेखनी का स्वाद लेना शेष है शीघ्र ही एक अन्य टिप्पणी आपके ब्लाग पर होगी !आपसे अनुरोध है कि मेरे ब्लाग पर भी भ्रमण करें और अच्छी या बुरी जैसी भी पाठ्य सामग्री हो टिपण्णी अवश्य दें!

रचना गौड़ ’भारती’ said...

भावों की अभिव्यक्ति मन को सुकुन पहुंचाती है।
लिखते रहिए लिखने वालों की मंज़िल यही है ।
कविता,गज़ल और शेर के लिए मेरे ब्लोग पर स्वागत है ।
मेरे द्वारा संपादित पत्रिका देखें
www.zindagilive08.blogspot.com
आर्ट के लिए देखें
www.chitrasansar.blogspot.com

गोविंद गोयल, श्रीगंगानगर said...

unko jagah badalane ko shouk jo hai. narayan narayan

संगीता पुरी said...

आपके इस सुंदर से चिटठे के साथ आपका ब्‍लाग जगत में स्‍वागत है। आशा है , आप अपनी प्रतिभा से हिन्‍दी चिटठा जगत को समृद्ध करने और हिन्‍दी पाठको को ज्ञान बांटने के साथ साथ खुद भी सफलता प्राप्‍त करेंगे । हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

राहुल गोयल said...

यादव जी तो आप भी ब्लागमय हो गयें है.. मुबारक हो...